'मेरा बेटा ऐसा नहीं कर सकता': बाबा सिद्दीकी के हत्या के आरोपी शिव कुमार की मां

मुंबई में तीन शूटरों ने गोली मारकर बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी थी. इन्हीं तीन शूटरों में से शिव कुमार एक है, जो कि अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी शिव कुमार की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें इस हत्याकांड की जानकारी नहीं थी. हमें इस बारे सुबह जानकारी हुई है. उन्होंने बताया कि उनका बेटा ऐसा नहीं था. वह पुणे में रहकर भंगार का काम करता था. उसका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ है. मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या तीन शूटरों ने की थी. इनमें से एक शिव कुमार है, जो कि फरार है. जबकि अन्य दो आरोपियों को गुरमेल सिंह और धर्मराज कश्यप को पुलिस ने पकड़ लिया है. इन दोनों आरोपियों को अदालत ने 21 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

बता दें मुंबई के बांद्रा ईस्ट में शनिवार शाम महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता बाबा सिद्दीकी पर गोलीबारी की थी. उन्हें तुरंत ही लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी.

अभी तक पुलिस की जांच में सामने आया है कि हत्या में शामिल चौथा आरोपी पंजाब के जालंधर का रहने वाला है. मोहम्मद जीशान अख्तर शूटरों का हैंडलर था और उन्हें बाहर से दिशा-निर्देश दे रहा था. जिस दौरान सिद्दीकी को गोली मारी गई थी, तब अख्तर शूटरों को उसकी लोकेशन के बारे में जानकारी दे रहा था. उसने शूटरों को कमरा किराए पर लेने सहित लॉजिस्टिक सहायता भी प्रदान की. पुलिस मोहम्मद जीशान अख्तर की भी तलाश कर रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baharich Violence: बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान हिंसा | NDTV India