बाबा सिद्दीकी मर्डर : तीसरे फरार शूटर की हुई पहचान, यूपी का है रहनेवाला, नाम शिवकुमार

धर्मराज कश्यप और शिवकुमार उर्फ शिव गौतम मजदूरी करने पुणे गए थे लेकिन दोनों किस तरह से मुंबई पहुंच गए इस बारे में अभी तक कोई जानकारी हीं मिल पाई है. इसके साथ ही पुलिस बहराइज में शिवकुमार गौतम और धर्मराज कश्यप का आपराधिक इतिहास भी तलाश कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

बाबा सिद्दी की हत्याकांड में तीसरा फरार शूटर भी उत्तर प्रदेश के बहराइच का ही रहने वाला है. पकड़ा गया शूटर धर्मराज कश्यप के साथ फरार शूटर शिवकुमार उर्फ शिवा गौतम बताया जा रहा है. धर्मराज और फरार शूटर शिवकुमार गौतम कैसरगंज थाना क्षेत्र के गंडारा गांव के रहने वाले हैं. 

धर्मराज कश्यप और शिवकुमार उर्फ शिव गौतम मजदूरी करने पुणे गए थे लेकिन दोनों किस तरह से मुंबई पहुंच गए इस बारे में अभी तक कोई जानकारी हीं मिल पाई है. इसके साथ ही पुलिस बहराइज में शिवकुमार गौतम और धर्मराज कश्यप का आपराधिक इतिहास भी तलाश कर रही है. मुंबई पुलिस ने यूपी पुलिस से संपर्क किया है. 

बता दें कि 12 अक्टूबर की रात को बाबा सिद्दीकी को उनके बेटे के ऑफिस के बास ही लोगों से भरे इलाके में तीन शूटरों ने हमला किया था. उन पर छह राउंड फायरिंग की गई थी और एक गोली उनके सीने में भी लगी थी. इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मृत्यू हो गई. इसके बाद आज सुबह उनके शव को कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया था. 

महाराष्ट्र के मुख्मंत्री एकनाथ शिंदे ने घोषणा की है कि राजकीय सम्मान के साथ बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनको आज रात 8.30 बजे मरीन ड्राइव में बड़े कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा, इसकी जानकारी अजित पवार द्वारा दी गई थी.

Featured Video Of The Day
Luxury Cars का शौक, करोड़ों की जमीन, जानिए कितने अमीर थे बाबा सिद्दीकी?