Exclusive: ऐसे पकड़ा गया था बाबा सिद्दीकी मर्डर केस का आरोपी शूटर धर्मराज कश्यप, VIDEO आया सामने

पुलिस जैसे ही धर्मराज (Dharamraj Kashyap) तक पहुंची, उसने सबसे पहले अपने हाथों को ऊपर कर लिया. इतने में पुलिस ने उसे धर दबोचा. हालांकि इस बीच उसके तेवर काफी ढीले नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर (Baba Siddique Murder Accused) मामले में हर दिन नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. अब आरोपियों का एक और वीडियो सामने आया है. दशहरा के दिन जब तीन शूटरों ने बाबा सिद्दीकी को गोली मारी थी, उसके बाद पहले आरोपी को पकड़ने का वीडियो सामने आया है. सामने आए वीडियो में आरोपी शूटर धर्मराज कश्यप दिखाई दे रहा है, जिसे मुंबई पुलिस ने सबसे पहले गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें-लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी नहीं ले पा रही मुंबई पुलिस, जानें फंस रहा कौन-सा पेच?

बाबा सिद्दीकी के शूटर तक ऐसे पहुंची पुलिस

पुलिस जैसे ही धर्मराज तक पहुंची, उसने सबसे पहले अपने हाथों को ऊपर कर लिया. इतने में पुलिस ने उसे धर दबोचा. हालांकि इस बीच उसके तेवर काफी ढीले नजर आ रहे हैं. देखने में साफ पचा चल रहा है कि वह पुलिस से डरा हुआ भी है. वारदात वाले दिन उसने नीले रंग की जींस और हरे सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी. पुलिस उसे किसी पार्क जैसी दिखने वाली जगह से दबोचते हुए ले जाते दिखाई दे रही है.

यूपी के बहराइच का रहने वाला है धर्मराज कश्यप

धर्मराज कश्यप उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है. पहले कहा जा रहा था कि वह नाबालिग है लेकिन जब उसका अस्थि-संरक्षण परीक्षण कराया गया तो ये साफ हो गया कि वह नाबालिग नहीं है. वह काफी सालों से पुणे में रह रहा था. उसे लॉरेंस गुट का सदस्य बताया जा रहा है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

एनसीपी नेता की हत्या के एक दिन बाद लॉरेंस बिश्नोई गुट ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा था कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना, हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे, हमने पहले वार कभी नहीं किया. 

बाबा सिद्दीकी मर्डर के तीन संदिग्ध

बाबा सिद्दिकी हत्याकांड में पुलिस ने तीन संदिग्धों-हरियाणा के रहने वाले गुरमेल बलजीत सिंह, उत्तर प्रदेश के धर्मराज राजेश कश्यप और पुणे के प्रवीण लोनकर को गिरफ्तार किया है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NCL T10, Final 2024: Chicago CC टीम बनी चैंपियन, Atlanta Kings CC को 43 रनों से हराया
Topics mentioned in this article