बाबा सिद्दीकी की खबर सुन रात 3 बजे अस्पताल दौड़ पड़े सलमान, गुस्से से तमतमा रहा था चेहरा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ बताया है. वहीं इस हमले के बाद अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है. यहां तक की घर के बाहर किसी को ठहरने की इजाजत भी नहीं दी गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और कारोबारी बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की हत्या की खबर मिलते ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उनके परिवार से मिलने देर रात करीब 3 बजे लीलावती अस्पताल पहुंचे थे. सलमान शनिवार को 'बिग बॉस' की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें बाबा सिद्दीकी के बारे में पता चला. बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर मिलते ही उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी और शो के सेट से मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंच गए. हालांकि लीलावती अस्पताल के बाहर मीडिया को देख सलमान खान को गुस्सा आ गया. दरअसल सलमान खान की गाड़ी के आगे कई कैमरे वाले खड़े थे, जिसकी वजह से अंदर जाने में दिक्कत हो रही थी. इस दौरान कैमरे में उनका गुस्से भरा चेहरा कैद हुआ.

सलमान के घर के बाहर सिक्युरिटी बढ़ाई गई

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के आवास के बाहर सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है. घर के बाहर किसी को ठहरने की इजाजत भी नहीं दी गई है. दरअसल बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने उनपर गोली चलाई थी. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में दावा किया है कि वो लॉरेंस बिश्नोई  गैंग से जुड़े हुए हैं. लॉरेंस बिश्नोई  गैंग बीते कुछ सालों से अभिनेता सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है. लॉरेंस बिश्नोई  गैंग के शूटरों ने सलमान खान के घर के पास फायरिंग की वारदात को भी अंजाम दिया था.

अभिनेता की बाबा सिद्दीकी से थी गहरी दोस्त

सलमान और बाबा सिद्दीकी करीबी दोस्त थे. राजनेता उसी निर्वाचन क्षेत्र से आते थे जहां सलमान रहते हैं. साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही सलमान खान और शाहरुख खान के बीच लंबे समय से चला आ रहा झगड़ा खत्म हुआ था. बाबा सिद्दीकी की पार्टी में दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे को बधाई दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Omar Abdullah Oath Ceremony: Kashmir में Omar सरकार से दूर क्यों Congress? Expert से जानिए