पति की हत्‍या कर बॉडी को जलाया, असम की महिला ने बताया- क्‍यों उठाया खौफनाक कदम

असम की एक महिला ने अपने पति की हत्‍या का जुर्म कबूल किया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर इस जुर्म को अंजाम दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शारीरिक उत्पीड़न से परेशान असम की महिला ने पति की हत्या की...
गुवाहाटी:

असम के जोरहाट जिले में एक महिला को अपने पति की हत्या कर उसके शव को आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के साथ उसके नाबालिग बेटे को भी पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने पति की हत्या की बात कबूल कर ली है. उसने दावा किया कि वह घरेलू हिंसा की शिकार थी.

पति हर दिन नशे की हालत में करता था मारपीट

जोरहाट जिले के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने कहा, "चूंकि महिला का बेटा नाबालिग है, इसलिए किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम, 2015 के बाल संघर्ष कानून (सीसीएल) के तहत उसकी जांच की जाएगी." पुलिस अधिकारी ने कहा, "अपने कबूलनामे में महिला ने दावा किया कि उसका पति हर दिन नशे की हालत में उसके साथ मारपीट करता था और अपने बेटे को बचाने के लिए उसने अपने पति की हत्या करने जैसा चरम कदम उठाया।"

घर के पास ही पत्‍नी जला रही थी शव 

पीड़ित की पहचान प्रहलाद सोरेन के रूप में की गई. वह चाय बागान का मजदूर था. यह घटना जोरहाट के मरियानी इलाके के मुरमुरिया चाय बागान में गुरुवार देर रात घटी. स्थानीय निवासियों ने दावा किया कि उन्होंने सोरेन की पत्नी को अपने घर के पास कुछ जलाते हुए देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और सोरेन का अधजला शव बरामद किया. पुलिस ने कहा कि उन्होंने महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें :- रक्षा मंत्रालय ने चिनूक हेलीकॉप्टर का मॉडल गायब होने की खबरों को किया खारिज

Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह
Topics mentioned in this article