Noida: बिल के 650 रुपये मांगने पर रेस्टोरेंट कर्मचारियों को जमकर पीटा, कैमरे में कैद हुई घटना

पीड़ित रेस्टोरेंट के कर्मचारी की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

पुलिस ने शिकायत पर 323, 504, 506 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया

नोएडा:

उत्‍तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-29 स्थित गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स के रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे, दबंगो ने बिल के पैसे मांगने पर रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की. नशे में धुत इन दबंगों की मारपीट करते हुए तस्वीरें रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. 

पीड़ित रेस्टोरेंट के कर्मचारी की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स के रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नशे में धुत दबंग बिल का भुगतान मांगने पर कैसे कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगते है. 

घटना सेक्टर-29 के गंगा शॉपिंग में स्थित कूक डू कू रेस्टोरेंट की है, जहां पर हिमांशु और गौरव यादव नाम के दबंग अपने दो अन्य लोगों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे और खाने का बिल 650 रुपये चुकाये बिना जाने लगे. जब रेस्टोरेंट के कर्मचारी शहाबुद्दीन ने खाने का बिल चुकाने के लिए कहा, तो उन्होंने शहाबुद्दीन के साथ गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद लात मार कर उसे नीचे गिरा दिया और जमकर मारपीट की. 

दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए कार में बैठकर भाग गए. कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने शहाबुद्दीन की शिकायत पर 323, 504, 506 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:-