"मेरे खिलाफ षडयंत्र हुआ": बक्सर से टिकट कटने पर फिर छलका अश्विनी चौबे का दर्द

बक्सर संसदीय सीट से टिकट कटने पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) का दर्द छलक आया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अश्विनी चौबे ( फाइल फोटो )

इस बार के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में बीजेपी कई उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. बीजेपी ने अबकी बार कई दिग्गजों को टिकट काट दिया है. कुछ दिग्गज नेताओं की जगह पार्टी ने नए चेहरों पर दांव लगाया है. इस बार बक्सर संसदीय सीट से टिकट कटने पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) का दर्द छलक आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कुछ षडयंत्रकारियों का जिक्र कर रहे हैं.

अश्विनी चौबे एक जगह पर लोगों के बीच कह रहे हैं कि पार्टी ने क्या समझा क्या नहीं, मुझे इस बारे में मालूम नहीं. लेकिन हां कुछ षडयंत्रकारी थे, चुनाव के बाद वो नंगे होंगे. अभी नामांकन बाकी है और बहुत कुछ होने वाला है. मेरे कार्यकर्ता मित्रों चिंता मत करो. कुछ भी होगा मंगलमय होगा. बक्सर (Buxar) में मैं ही रहूंगा. ऐसा पहली बार नहीं है कि जब अश्विनी चौबे टिकट कटने का दर्द सबके सामने जाहिर कर चुके हों.

बक्सर से जब से केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का टिकट कटा हैं हर दिन कहीं ना कहीं किसी ना किसी बैठक में वो अपना दर्द नहीं छिपा पाते. चौबे के अनुसार कुछ लोगों ने उनके ख़िलाफ़ षड्यंत्र किया और अभी नामांकन बाक़ी हैं बहुत कुछ होने वाला हैं. उनके इस बयान के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में अश्विनी चौबे या कोई बड़ा फैसला करने वाले हैं, इस पर सभी की नजरें टिकीं है.

ये भी पढ़ें : PM मोदी ने रात 2:30 बजे किया था फ़ोन : कोविड के डरावने दौर में कैसे मिला था सामाजिक कार्यकर्ता को हौसला

ये भी पढ़ें : भारत का तिरंगा युद्धक्षेत्र में भी सुरक्षा की गारंटी : ऋषिकेश में PM नरेंद्र मोदी

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप