CM केजरीवाल को राउज एवेन्‍यू कोर्ट से राहत, सुनीता केजरीवाल को मेडिकल बोर्ड से मिलने की इजाजत

राउज एवेन्‍यू कोर्ट ने सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल के मेडिकल बोर्ड से मिलने की इजाजत दी है. साथ ही उन्‍हें अब सभी मेडिकल रिपोर्ट दी जाएंगी. वह अब मेडिकल बोर्ड से केजरीवाल की डाइट पर भी चर्चा कर सकती हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्‍यू कोर्ट से राहत मिली है. कोर्ट ने केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को मेडिकल बोर्ड से मिलने की इजाजत दी है. केजरीवाल ने मेडिकल बोर्ड के परामर्श के दौरान वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्‍यम से अपनी पत्‍नी की उपस्थिति की मांग की थी, जिसे लेकर आज कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. दिल्‍ली के राउज एवेन्‍यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुनीता केजरीवाल को सभी मेडिकल रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. साथ ही सुनीता केजरीवाल मेडिकल बोर्ड से केजरीवाल की डाइट पर भी चर्चा कर सकती हैं. 

सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने सुनीता केजरीवाल की उपस्थिति को लेकर केजरीवाल की अर्जी का विरोध किया था. 

याचिका दाखिल कर ये की थी मांग 

केजरीवाल ने राउज एवेन्‍यू कोर्ट में याचिका दाखिल कर मांग की थी कि मेडिकल बोर्ड/डॉक्टर्स के अरविंद केजरीवाल के मेडिकल चेक अप/फॉलो अप या कंसल्टेशन के दौरान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को मौजूद रहने की इजाजत दी जाए. साथ ही उनकी मांग थी कि सुनीता केजरीवाल स्वतंत्र रूप से मेडिकल बोर्ड/डॉक्टर्स से केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर सलाह मशविरा कर सकें और उन्‍हें अब तक के सभी मेडिकल रिकॉर्ड और आगे आने वाले मेडिकल रिकॉर्ड भी मुहैया कराए जाए. 

साथ ही कोर्ट से कहा गया था कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी की मेडिकल बोर्ड या डॉक्टर से इसलिए भी चर्चा जरूरी है, जिससे जो डाइट केजरीवाल के लिए बताई जाए वह किस तरह से बनानी है यह डॉक्टर उन्‍हें समझा सकें. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी में MSR कनेक्‍शन, पत्नी सुनीता केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा
* अरविंद केजरीवाल मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने CBI को नोटिस जारी कर मांगा जवाब
* दिल्ली शराब नीति मामला: राउज एवेन्यू कोर्ट ने CM केजरीवाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: Delhi में 5600 करोड़ के Drugs की बरामदगी का मामला, वीरेंदर बसोया के खिलाफ सर्कुलर जारी
Topics mentioned in this article