सिद्धू मूसे वाला हत्या मामले में एक और वीडियो सामने आया

वीडियो 29-30 मई की दरमियानी रात का है. इसमें संदिग्ध लूटी गई ऑल्टो कार में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाते हुए नजर आ रहे हैं

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद ऑल्टो लूटकर उसमें पेट्रोल भरवाने का सीसीटीवी फुटेज मिला है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मामले में एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो 29-30 मई की दरमियानी रात का करीब 3 बजकर 16 मिनट का है. इसमें लूटी गई ऑल्टो कार में संदिग्ध पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाते हुए दिख रहे हैं. 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारियों के लिए छापेमारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने हनी उर्फ केकड़ा को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, शूटर्स को ये जानकारी कि सिद्धू मूसे वाला बुलेटप्रूफ़ गाड़ी में नहीं, बल्कि थार में जा रहे हैं, हनी ने ही शूटर्स को बताई थी. वहीं हनी ने ही शूटर्स के लिए गाड़ी अरेंज कराई थी. सिद्धू मूसे वाला के घर के बाहर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. केकड़ा सिरसा के कालांवाली गांव का रहने वाला है. इस केस में ये पहली बड़ी गिरफ्तारी है, जिसमें आरोपी सीधे तौर पर अपराधियों की मदद में शामिल है.

गिरफ्तार हुए केकड़ा ने सिद्धू मूसे वाला के साथ सेल्फी ली थी. वह उसका फैन बनकर पहुंचा था. करीब 45 मिनट तक केकड़ा मूसा वाला के घर के बाहर रहा. उसने वहां चाय भी पी. सेल्फी लेते हुए सीसीटीवी में केकड़ा उर्फ हनी कैद है. जब सिद्धू मूसे वाला वहां से निकले तो इसकी जानकारी शूटर्स को केकड़ा ने ही दी. 

Advertisement

सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने ली थी. जो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है. इस समय गोल्डी बरार कनाडा में है. मूसे वाला की हत्या के बाद गोल्डी बरार ने एक पोस्ट लिखी थी. उसमें उसने हत्या की जिम्मेदारी ली थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article