VIDEO: ओला इलेक्ट्रिक के शोरूम में शख्स ने कर दिया ऐसा काम, कंपनी को हुआ लाखों का नुकसान

अधिकारी के मुताबिक, “युवक कई बार शोरूम जाने के बावजूद, कर्मचारियों के उसके नये स्कूटर से संबंधित समस्याओं को दूर करने में आनाकानी करने से नाराज था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कलबुर्गी:

कर्नाटक के कलबुर्गी में 26 वर्षीय एक युवक को उसकी बाइक से जुड़ी समस्या का समाधान न होने पर ओला इलेक्ट्रिक शोरूम पहुंचकर वहां मौजूद कई दोपहिया वाहनों में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी मोहम्मद नदीम बाइक में समस्या की शिकायत लेकर कई बार शोरूम गया था, लेकिन उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ था.

देखें वीडियो

पुलिस के मुताबिक, नदीम पेट्रोल लेकर मंगलवार को शोरूम में घुसा और उसने कथित तौर पर छह बाइक में आग लगा दी. उसने बताया कि जल्द ही आग पूरे शोरूम में फैल गई. बाद में नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, नदीम ने अगस्त में उक्त शोरूम से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था. अधिकारी ने बताया कि जब युवक को स्कूटर चलाने में समस्या आ रही थी, तब उसने शोरूम के कर्मचारियों से कई बार संपर्क किया, लेकिन उन्होंने उसकी समस्या को लगातार नजरअंदाज किया.

अधिकारी के मुताबिक, “युवक कई बार शोरूम जाने के बावजूद, कर्मचारियों के उसके नये स्कूटर से संबंधित समस्याओं को दूर करने में आनाकानी करने से नाराज था. दोनों पक्षों के बीच इसे लेकर कई बार तीखी बहस भी हुई थी.” अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ और मामले की जांच जारी है.

Featured Video Of The Day
Mallikarjun Kharge के लेटर का JP Nadda ने दिया जवाब, कहा- आपकी बातें सत्य से कोसों दूर