बिहार पहुंचे अमित शाह BJP कार्यकर्ताओं से बोले- हमें 2024 में और सीटें जीतनी होंगी

बीजेपी महासचिव ने द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचन का जिक्र करते हुए कहा कि शाह ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा समाज के सभी वर्गों के हितों का प्रतिनिधित्व करने में विश्वास करती है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पटना:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. शाह ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक और जीत दिलाने के लिए जीजान से जुट जाएं. बीजेपी के सभी सात मोर्चों की पहली संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को शाह ने संबोधित किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ स्तर पर दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) जैसे कमजोर वर्गों के लिए मोदी के राजनीतिक समर्थन को लेकर जन जागरूकता बढ़ाएं.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा, शाह ने कार्यकर्ताओं से अमृत महोत्सव के मद्देनजर देशभक्ति की भावना फैलाने के लिए 9 से 12 अगस्त तक चार दिन समर्पित करने के लिए कहा. सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा गया है कि वे 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू कर दें और प्रधानमंत्री मोदी की लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी सुनिश्चित करें. उन्हें पिछली बार की तुलना में अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य दिया गया है.

2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 300 से अधिक सीटें जीती थीं. सिंह ने कहा कि शाह ने कार्यकर्ताओं से आम लोगों को, एससी-एसटी और ओबीसी को केंद्रीय कैबिनेट में अब तक का सबसे बेहतर प्रतिनिधित्व जैसे तथ्यों से अवगत कराने के लिए भी कहा. ग्रामीण पृष्ठभूमि के लोगों का प्रतिनिधित्व भी बढ़ गया है.

बीजेपी महासचिव ने द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचन का जिक्र करते हुए कहा कि शाह ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा समाज के सभी वर्गों के हितों का प्रतिनिधित्व करने में विश्वास करती है. वंचितों को आखिरकार उनका हक मिल रहा है, इसके लिए मोदी जी को धन्यवाद. एक आदिवासी महिला शीर्ष संवैधानिक पद पर पहुंच गई हैं.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka