अमेरिका : टेक्सास के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी में 8 लोगों की मौत, सात लोग घायल

अमेरिका के टेक्सास में एक शॉपिंग मॉल (Shopping Mall) में गोलीबारी में 8 लोगों की मौत हो गई है. कॉलिन काउंटी (Collin County) के प्रमुख अधिकारी (शेरिफ) के कार्यालय ने गोलीबारी (Crossfire) की घटना में कुछ लोगों के घायल होने की आशंका जताई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
वाशिंगटन:

अमेरिका (America) के टेक्सास में एक बार फिर गोलीबारी (Crossfire) हुई है. टेक्सास में एक शॉपिंग मॉल (Shopping Mall) में हुई गोलीबारी में 8 लोगों की मौत हो गई हैं. वहीं पुलिस ने शूटर को बी मार गिराया है. गोलीबारी में सात लोग घायल हुए हैं, इनमें बच्चे भी शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि टेक्सास के एलन में एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल में दिग्ध हमलावर ने गोलीबारी की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने संदिग्ध शूटर को मार गिराया है. घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें खून से लथपथ लोगों को जमीन पर गिरे देखा जा सकता है. एक वीडियो में मारा गया हमलावर भी दिख रहा है. उसके शव के पास हमले में इस्तेमाल हुई बंदूक भी दिखाई दे रही है.

कॉलिन काउंटी के प्रमुख अधिकारी (शेरिफ) के कार्यालय ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि की है. साथ ही लोगों के घायल होने की बात कही है. एलन पुलिस विभाग ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लोगों से क्षेत्र में जाने से बचने की सलाह दी है. शेरिफ कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मॉल में कुछ पीड़ित फंसे हुए हैं. हालांकि, प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल उनकी स्थिति की जानकारी नहीं हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, मॉल में मौजूद कई कर्मचारियों ने इमारत के अंदर शरण ली है. दुकानदार जिल वूली ने एक स्थानीय समाचार स्टेशन को बताया कि जब गोलियां चलीं तो वह अपनी 79 वर्षीय मां के साथ अंदर थीं. वूली ने सीबीएस सहयोगी डब्लूडीजेटी को बताया, "मुझे तुरंत पताचल गया कि यह बंदूक की गोली थी.इसके बाद हम फर्श पर लेट गए." 

Advertisement

मॉल का संचालन करने वाली कंपनी ने एक बयान में कहा, "हम निराश और नाराज हैं कि हमारे मेहमान और किराएदार आज इस हिंसक घटना की चपेट में आ गए." इसमें कहा गया है, "हम वाउवाटोसा पुलिस विभाग में अपने सहयोगियों के लिए आभारी हैं और हम उनकी जांच में सहयोग कर रहे हैं."

Advertisement

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article