गठबंधन 2022 में था, अब नहीं है : पल्लवी पटेल के तीन उम्मीदवारों के ऐलान पर अखिलेश यादव

अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने बुधवार को फूलपुर, कौशांबी समेत तीन लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि वो इंडिया गठबंधन के साथ हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपना दल (कमेरावादी) से गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर दिया है. गुरुवार को हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा ति 2022 में अपना दल (कमेरावादी) से गठबंधन था लेकिन 2024 में हमारा कोई गठबंधन नहीं है. 

अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने बुधवार को फूलपुर, कौशांबी समेत तीन लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि वो इंडिया गठबंधन के साथ हैं, ये उम्मीदवार इंडिया गठबंधन के ही हैं. हालांकि, गुरुवार को हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने स्पष्ट रूप से पुष्टि कर दी है कि ये गठबंधन 2022 के लिए था, अब कोई गठबंधन नहीं है.

भाजपा ने अखिलेश पर साधा निशाना

सपा से अपना दल (के) का गठबंधन टूटने पर भाजपा ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज किया है. भाजपा ने कहा है कि अखिलेश जिनके साथ रहे हैं, उनको धोखा दिया है. अखिलेश यादव को राजनीति विरासत में मिली है. भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने तंज कसते हुए कहा है कि अखिलेश यादव अपने साथियों को खोते जा रहे हैं.

INDIA गठबंधन को झटका

देखा जाए तो लोकसभा चुनाव से INDIA गठबंधन को यूपी में बड़ा झटका लगा है. पल्लवी पटेल की अपना दल (कमेरावादी) ने बुधवार को फूलपुर, कौशांबी और मिर्जापुर सीट पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. हालांकि, समाजवादी पार्टी की कोई सहमति नहीं है. पल्लवी पटेल का कहना है को ये तीनों उम्मीदवार इंडिया गठबंधन के हैं. 

इसे भी पढ़ें- पल्लवी पटेल ने अखिलेश को दिया झटका, पर 'INDIA' नहीं छोड़ा, तीन सीटों पर अकेले लड़ने का किया ऐलान

Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News