आदरणीय बहन जी... मायावती के एक्शन पर जानिए भतीजे आकाश ने क्या कहा

आकाश ने बुधवार सुबह पोस्ट करते हुए लिखा, "आदरणीय बहन मायावती जी आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं. आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताकत मिली है".

Advertisement
Read Time: 2 mins
मायावती ने मंगलवार को आकाश को नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटा दिया था.
नई दिल्ली:

बीएसपी प्रमुख मायावती ने मंगलवार को एक चौकाने वाला फैसला लेते हुए अपनी पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर और उनके उत्तराधिकारी आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया था. मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान इतना बड़ा कदम उठाया है. इसी बीच इस पर आकाश आनंद ने रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. 

आकाश ने बुधवार सुबह पोस्ट करते हुए लिखा, "आदरणीय बहन मायावती जी आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं. आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताकत मिली है, जिसके कारण बहुतजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है. आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं. आपका आदेश सिर माथे पर. भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा".

2017 से राजनीति का हिस्सा रहे हैं आकाश आनंद

आकाश आनंद 2017 में राजनीति में सक्रिए हुए थे. मायावती ने उन्हें 2023 में बसपा का नेशनल कोऑर्डिनेटर और अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था. आकाश आनंद बसपा प्रमुख मायावती के भाई आनंद के बेटे हैं. वो 2017 में राजनीति में सक्रिय हुए थे. उन्होंने पहली बार जनवरी 2019 में आगरा में राजनीतिक रैली को संबोधित किया था. आकाश को 2020 में पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाया गया था. सफेद कमीज और नीली पैंट और कान टॉप्स पहनने वाले आकाश आनंद में लोगों को मायावती की छवि नजर आती है.  

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju
Topics mentioned in this article