एयर इंडिया फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के सहयात्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया

आरोप शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एयर इंडिया की फ्लाइट में पेशाब करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने पीड़ित महिला के साथ बैठे कुछ  सहयात्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया है. जबकि कुछ को ईमेल भेजकर जवाब देने के लिए कहा है. इतना ही नहीं पुलिस एयर इंडिया से घटना की ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग भी मांगेगी. कॉकपिट और अनाउंसमेंट की रिकार्डिंग ब्लैक बॉक्स में होती है. न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में महिला पर कथित तौर पर पेशाब करने के आरोप शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी शंकर मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. इस मामले में अब अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी. 

गौरतलब है कि यह चौंकाने वाली घटना 26 नवंबर, 2022 की है. एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-नयी दिल्ली उड़ान की ‘बिजनेस श्रेणी' में सवार नशे में धुत शंकर मिश्रा ने करीब 70 वर्षीय एक महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. 

इस तरह से गया पकड़ा

पुलिस ने कहा कि शंकर मिश्रा ने अपना फोन बंद कर दिया था, लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ संवाद करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था. इससे पुलिस को उसका पता लगाने का मौका मिल गया. सूत्रों ने कहा कि 34 वर्षीय मिश्रा ने कम से कम एक जगह अपने क्रेडिट/डेबिट कार्ड का भी इस्तेमाल किया था. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (हवाई अड्डा) रवि कुमार सिंह ने कहा, 'आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया. आरोपी बेंगलुरु के संजय नगर में अपनी बहन के घर रह रहा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें:  महिला का आरोप, इच्छा के विरुद्ध विमान में पेशाब करने वाले आरोपी से सामना कराया गया

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात