मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाले एयर इंडिया के विमान में बम की खबर, दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारी गई फ्लाइट

दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. अब फ्लाइट की चेकिंग की जा रही है. इसी बीच विमान में मौजूद सभी यात्रियों और क्रू मेंबर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली है. इस वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. आइसोलेशन विंग में फ्लाइट की चेकिंग की जा रही है. इसी बीच विमान में मौजूद सभी यात्रियों और क्रू मेंबर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयर इंडिया प्रवक्ता ने कहा, "14 अक्टूबर को मुंबई से जेएफके के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट एआई119 को विशेष सुरक्षा अलर्ट मिला और सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर उसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया. सभी यात्री विमान से उतर चुके हैं और दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल पर हैं." 

उन्होंने कहा, एयर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इसे सर्वोच्च प्राथमिकता देती है. जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया के जरिए एयर इंडिया को यह धमकी दी गई. एक्स पर फ्लाइट में बम होने की धमकी दी गई थी. इसके बाद विमान को दिल्ली डाइवर्ट किया गया. विमान में 239 यात्री सवार थे और कम से कम 4 से 5 घंटे की जांच के बाद ही विमान को दोबारा से रवाना किया जाएगा. 

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: 14 हज़ार का किराए का Room लेकर की गई बाबा सिद्दीकी की Murder की Planning