जहांगीरपुरी : कांग्रेस नेताओं को नहीं मिली डिमॉलिशन साइट पर जाने की अनुमति, तो BJP पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता अजय माकन ने कई कोर्ट आदेशों का हवाला देते हुए कहा कि किसी को भी बिना नोटिस दिए किसी को नहीं हटाया जा सकता है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इसे धर्म के चश्‍मे से न देखें.  गरीब के पेट के ऊपर लात मारी गई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

नई दिल्ली:

जहांगीरपुरी डिमॉलिशन मामले में सियासत गरमा गई है. अब इस मामले पर विपक्षी दल भाजपा को घेर रहे हैं. जारी विवाद के बीच गुरुवार को कांग्रेस का डेलिगेशन जहांगीरपुरी पहुंचा. लेकिन, डेलिगेशन को कौशल चौक पर ही रोक दिया गया.  इस डेलिगेशन में कांग्रेस नेता अजय माकन, हारून यूसुफ ,शक्ति सिंह गोहिल सहित अन्य शामिल रहे. कांग्रेस नेताओं को डिमॉलिशन साइट पर जाने की अनुमति नहीं दी गई. 

कांग्रेस नेता अजय माकन ने कई कोर्ट आदेशों का हवाला देते हुए कहा कि किसी को भी बिना नोटिस दिए किसी को नहीं हटाया जा सकता है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इसे धर्म के चश्‍मे से न देखें.  गरीब के पेट के ऊपर लात मारी गई है. देश में महंगाई और बेरोजगारी से सबसे ज्‍यादा गरीब पीडि़त है, इसलिए उनका ध्‍यान भटकाने की कोशिश है.

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमें रोक दिया गया है. बुलडोजर जहां चाहे, वहां जा सकता है. बीजेपी के नेता जहां चाहे वहां जा सकते हैं. इस देश में भाजपा की नहीं, कानून की चलेगी. इसीलिए हमारा डेलिगेशन लोगों से मिलना चाहता था.

Advertisement

जिस तरह से यहां कानून की धज्जियां उड़ी हैं, उनको देखने के लिए सोनिया जी और राहुल जी ने डेलिगेशन भेजा. लेकिन पुलिस रोक रही है, जिनके पास डॉक्युमेंट है उनकी दुकानें भी तोड़ दी गईं. कानून का सहारा लेकर यह कहना उचित नही होगा कि हमने तोड़ा है. जब जहां हालात तनाव पूर्ण है तो फिर बुलडोजर भेजकर क्या संदेश देना चाह रहे हैं. आम जनता के दरवाजे सबके लिए बंद है. हर जगह तानाशाही है. पूरे देश में तनाव पैदा किया जा रहा है.  एमसीडी के हार को पचा नहीं पा रहे हैं. हाईकोर्ट के निगरानी में जांच हो.  

Advertisement

ये भी पढ़ें-

असम पुलिस ने गुजरात विधायक जिग्नेश मेवानी को किया गिरफ्तार, गुवाहाटी ले जाया जाएगा

दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में थमे बुलडोज़र, आज होनी है सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई : 10 बड़ी बातें

दिल्‍ली: स्‍थानीय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्‍या, घर के सामने मिला खून से सना शव 

ये भी देखें-देश प्रदेश: महाराष्‍ट्र में सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक पोस्‍ट की भरमार, साइबर सेल कार्रवाई में जुटी

Topics mentioned in this article