ललितपुर के बाद गोंडा में शर्मनाक वाकया, किशोरी को ऑटो से खींचकर युवकों ने छेड़छाड़ की, वीडियो वायरल किया

गोंडा एएसपी शिवराज ने कहा, चार युवकों ने पीड़िता का ऑटोरिक्शा रुकवाया और उसे बाहर घसीटकर झाड़ियों की तरफ ले गए. उसके कपड़े फाड़ डाले और उसका यौन उत्पीड़न किया.

ललितपुर के बाद गोंडा में शर्मनाक वाकया, किशोरी को ऑटो से खींचकर युवकों ने छेड़छाड़ की, वीडियो वायरल किया

Gonda ने छेड़छाड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज किए (प्रतीकात्मक फोटो)

गोंडा:

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंची नाबालिग के साथ एसएचओ द्वारा रेप करने की घटना के बीच एक और शर्मनाक वाकया गोंडा जिले में सामने आया है. पुलिस का कहना है कि किशोरी अपनी आंटी के साथ ऑटोरिक्शा में जा रही थी, तभी युवकों ने उसे वाहन से बाहर घसीट लिया और उससे छेड़छाड़ की और मारा-पीटा. यह घटना धानेपुर पुलिस स्टेशन के तहत 2 3 अप्रैल को हुई थी, जो अब उजागर हुई है. गोंडा एएसपी शिवराज ने कहा, चार युवकों ने पीड़िता का ऑटोरिक्शा रुकवाया और उसे बाहर घसीटकर झाड़ियों की तरफ ले गए. उसके कपड़े फाड़ डाले और उसका यौन उत्पीड़न किया. इस दौरान घटना का वीडियो भी आरोपी युवक बनाते रहे. यही नहीं, इन युवकों ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला.

एएसपी का कहना है कि एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दी जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़िता की आंटी की शिकायत पर धानेपुर पुलिस को केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया गया था.  घटना के वक्त पीड़िता अपने किसी बीमार रिश्तेदार को देखने जा रही थी. इसी दौरान एक तयशुदा स्थान आरोपी युवकों ने उसका ऑटोरिक्शा रुकवाया और घटना को अंजाम दिया. हालांकि करीब दो हफ्ते के बीत जाने के बावजूद आरोपी युवकों के पुलिस की पकड़ से दूर रहने को लेकर सवाल उठ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com