मुंबई में महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने की दरिंदगी : पुलिस 

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी सिगरेट से जलाया था. साथ ही महिला के सीने और बांह पर धारदार हथियार से हमला भी किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मुंबई से एक महिला के साथ गैंगरेप करने और बाद में दरिंदगी करने का एक मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से हमला भी किया है. घटना मुंबई के कुर्ला इलाके की है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.इस मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना बीते बुधवार की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी सिगरेट से जलाया था. साथ ही महिला के सीने और बांह पर धारदार हथियार से हमला भी किया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और बाद में महिला को धमकी दी कि अगर वो इस मामले को लेकर किसी को बताती है तो वो इस वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे. 

महिला ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पहले अपने एक पड़ोसी को बताया, जिसके बाद ही पड़ोसी ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. अब इस मामले को लेकर कुर्ला पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article