अदाणी ग्रुप के CEO गौतम अदाणी ने शिरडी पहुंचकर लिया साईं बाबा का आशीर्वाद

अदाणी ग्रुप के सीईओ और दिग्गज बिजनेसमैन गौतम अदाणी ने आज शिरडी पहुंचकर साईं बाबा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली:

अदाणी ग्रुप के सीईओ और दिग्गज बिजनेसमैन गौतम अदाणी आज शिरडी (Gautam Adani Shirdi Visit) पहुंचे. उन्होंने साईं बाबा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके साथ पत्नी प्रीति अदाणी भी मौजूद रहीं. दोनों ने हाथ जोड़कर पूरे श्रद्धा भाव से साईं बाबा के दर्शन किए. अदाणी ग्रुप के सीईओ ने पूजा के दौरान साईं बाबा को एक सफेद रंग की चादर चढ़ाई. जिसके बाद पुजारियों ने उनको प्रसाद स्वरूप नारियल भेंट किया. वहीं मंदिर कमेटी ने दिग्गज बिजनेसमैन को साईं बाबा की प्रतिमा भी भेंट की. 

गौतम अदाणी ने किए साईं बाबा के दर्शन

साईं बाबा के दर्शन के समय गौतम अदाणी और उनकी पत्नी प्रीति अदाणी पूरी तरह से बाबा की भक्ति भाव में रमे हुए दिखाई दिए. जब साईं बाबा के दर्शन कर वह मंदिर से बाहर निकले तो उस दौरान बाहर लोगों की काफी भीड़ मौजूद थी. बाबा के दर्शन के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वह शिरडी से रवाना हो गए. 

मंदिर प्रशासन ने भेंट की साईं बाबा की तस्वीर

अदाणी ग्रुप के सीईओ और उतनी पत्नी के साईं बाबा के दर्शन के कई फोटो और वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें दोनों को पूरे श्रद्धाभाव के साथ साईं बाबा का दर्शन-पूजन करते देखा जा सकता है. वहीं उन्होंने एक पीले रंग की श्रद्धा सबुरी लिखी शॉल भी ओढ़ी हुई है, जो उनको मंदिर प्रशासन की तरफ से स्वागत में भेंट स्वरूप दी गई है. 

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari