दिल्ली में आज 'आप' का विरोध प्रदर्शन, भारी संख्या में पुलिस, अर्ध बलों की तैनाती

पुलिस ने कहा कि उन्होंने प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी है, लेकिन प्रदर्शनकारी आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों के लगभग एक हजार जवानों को तैनात किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की करारी हार के बाद सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक विरोध प्रदर्शन करने के लिए आज दिल्ली में इकट्ठा होंगे. समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि पार्टी प्रमुख चुनावों में कथित धोखाधड़ी का विरोध करेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी है, लेकिन प्रदर्शनकारी आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों के लगभग एक हजार जवानों को तैनात किया है. वरिष्ठ अधिकारियों सहित तीन जिलों से दिल्ली पुलिस के कर्मियों को बुलाया गया है, जिन्हें तैनात किया जाएगा. अर्धसैनिक बलों की आठ कंपनियां भी बुलाई गई हैं.

आप ने कहा कि मध्य दिल्ली के आईटीओ क्षेत्र के पास डीडीयू मार्ग पर भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई गई है. इस प्रदर्शन से दिल्ली में बड़े पैमाने पर अवरोध और यातायात जाम हो सकता है. पुलिस के मुताबिक, आज दीन दयाल उपाध्याय मार्ग से ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. मंगलवार को कांग्रेस और आप को बड़ा झटका देते हुए भाजपा ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में जीत हासिल की थी.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को