"मनीष सिसोदिया वाली कहानी संजय सिंह के साथ भी...": गिरफ्तारी पर AAP नेता आतिशी का आरोप

आतिशी ने कहा कि ईडी के अधिकारियों ने संजय सिंह का पूरा घर छान मारा लेकिन कुछ भी नहीं मिला. उन्होंने बीजेपी के चैलेंज करते हुए कहा कि अगर संजय सिंह (Sanjay Singh Arrest) के घर पर भ्रष्टाचार का अगर एक रुपया भी मिला हो तो देश को बताओ.

Advertisement
Read Time: 19 mins

दिल्ली नई शराब नीति घोटाला मामले में संजय गिंह की गिरफ्तारी (Atishi On Sanjay Singh Arrest) के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी और जांच एजेंसी पर हमलावर है. दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि 15 महीने की जांच के बाद भी एक पैसे के भ्रष्टाचार का सबूत देश के सामने नहीं रखा जा सका. मनीष सिसोदिया पर भी खूब छापेमारी हुई लेकिन उनके पास कुछ भी नहीं पाया गया फिर भी उनको गिरफ्तार कर लिया गया. आतिशी ने आरोप लगाया कि अब फिर यही कहानी संजय सिंह के साथ गढ़ी जा रही है. 

ये भी पढे़ं-AAP को दिल्ली शराब नीति मामले में आरोपी बनाने के लिए कानूनी सलाह ले रहा है ED - सूत्र

'संजय सिंह के घर कुछ भी मिला हो तो बताओ'

आतिशी ने कहा कि ईडी के अधिकारियों ने संजय सिंह का पूरा घर छान मारा लेकिन उनके यहां से कुछ भी नहीं मिला. उन्होंने बीजेपी के चैलेंज करते हुए कहा कि अगर संजय सिंह के घर पर भ्रष्टाचार का अगर एक रुपया भी मिला हो तो देश को बताया जाए वरना राजनीति छोड़ दो. AAP की मंत्री ने कहा कि वह संजय सिंह के पैतृक निवास पर जांच के लिए जांच एजेंसी को न्योता देती हैं. वहां लॉकर भी देख लें लेकिन कुछ नही मिलेगा.

Advertisement

Advertisement

'संजय सिंह की गिरफ्तारी की वजह भ्रष्टाचार नहीं'

बीजेपी पर हमलावर आतिश ने कहा कि जो भी उनके खिलाफ आवाज उठाएगा उनके साथ ऐसा ही होगा, ये लगातार देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी की वजह भ्रष्टाचार नहीं है, क्यों कि मिला तो कुछ है नहीं. उनको इसलिए गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वह  ऐसी शख्स हैं जो BJP के करप्शन के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाते हैं. उनको राज्यसभा से भी इसीलिए निलंबित करवाया गया.संजय सिंह की आवाज को शआंत नहीं कराया जा सका और उनको डराया-धमकाया भी नहीं जा सका तो गिरफ्तार करवा दिया गया.

Advertisement