"BJP को किस बात का डर": ऑफिस के बाहर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त पर AAP का ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली केंद्र सरकार की रविवार को आलोचना करते हुए कहा कि लोग इसका जवाब देंगे क्योंकि वे देख रहे हैं कि कैसे ‘‘देशभक्त और ईमानदार लोगों’’ को जेल भेजा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर साझा किया गया फोटो

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को कथित आबकारी घोटाले मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर जमकर हमला बोल रही है. आप ने आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट में लिखा,"कल सिसोदिया जी को फर्जी केस में गिरफ्तार करने के बाद आज फिर PM मोदी ने AAP के Office के बाहर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात कर दिया है, BJP को किस बात का डर है? AAP के हाथों अपने अंत का?

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली केंद्र सरकार की रविवार को आलोचना करते हुए कहा कि लोग इसका जवाब देंगे क्योंकि वे देख रहे हैं कि कैसे ‘‘देशभक्त और ईमानदार लोगों'' को जेल भेजा रहा है. जबकि देश के बैंकों को लूटने वालों के खिलाफ ‘‘कोई कार्रवाई नहीं की जाती.''  सिसोदिया को सीबीआई ने अब समाप्त की जा चुकी आबकारी नीति 2021-22 को बनाने और लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में गिरफ्तार किया है.

Advertisement

केजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद उनके आवास पर उनकी पत्नी से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘मनीष सिसोदिया को पूरी तरह झूठे मामले में गिरफ्तार किया गया है. मनीष जी सज्जन व्यक्ति, देशभक्त होने के साथ ही ईमानदार और बहादुर व्यक्ति हैं जो हर दम देश की सेवा में लगे रहे.''केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हम देख रहे हैं कि कैसे सज्जन व्यक्तियों, देशभक्तों, अच्छे और ईमानदार लोगों को देश में गिरफ्तार किया जा रहा है और जेल भेजा रहा है. बैंकों का करोड़ों रुपया लूटने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती क्योंकि वे उनके मित्र हैं''

Advertisement

ये भी पढ़ें : "अगर वो कंप्‍यूटर न होता तो...!", मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI के हाथ ऐसे लगे अहम सुराग

Advertisement

ये भी पढ़ें : बजट सत्र के मुद्दे पर गवर्नर के खिलाफ पंजाब सरकार पहुंची सुप्रीम कोर्ट

Topics mentioned in this article