जोरदार तमाचा मारने से रेलवे पटरी पर गिरा शख्स, चंद क्षण बाद उसके ऊपर से गुजर गई ट्रेन

घटनास्थल का एक वीडियो सामने आया है, मृतक दिनेश राठौड़ को इतनी जोर से तमाचा मारा गया कि वह प्लेटफार्म से रेलवे ट्रैक पर गिर गया

Advertisement
Read Time: 14 mins

मुंबई में झगड़े के दौरान जोरदार तमाचा मारने से रेलवे प्लेटफार्म से गिर गया शख्स.

मुंबई:

मुंबई में सायन रेलवे स्टेशन का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि प्लेटफॉर्म पर हुए झगड़े के दौरान एक शख्स दूसरे शख्स को जोरदार चांटा मारता है जिससे वह पटरी पर गिर जाता है. इसी बीच सामने से लोकल ट्रेन आती है. पटरी पर गिरा व्यक्ति उठकर प्लेटफार्म पर चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन तब तक वह लोकल ट्रेन की चपेट में आ जाता है और उसकी मौके पर ही जान निकल जाती है.

दिल दहला देने वाली यह घटना सायन स्टेशन पर रविवार को हुई थी. शुरू में पुलिस को यह सामान्य रेल दुर्घटना लगी लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो मृत व्यक्ति को चांटा मारने का सच सामने आया. दादर जीआरपी पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

धक्का लगने पर महिला ने किया छाते से हमला
  
पुलिस के मुताबिक शीतल माने (30) और उनके पति अविनाश (35) मानखुर्द की यात्रा करने के इरादे से रविवार को रात में करीब 9:15 बजे सायन स्टेशन पहुंचे थे. तभी सायन प्लेटफॉर्म नंबर एक पर शीतल को एक व्यक्ति का धक्का लगा. इससे नाराज होकर महिला ने अपने छाते से उस व्यक्ति पर हमला कर दिया. तभी उसके पति ने भी बीच में पड़ते हुए उस व्यक्ति को इतनी जोर से चांटा मारा कि वह पटरी पर गिर गया. इसके बाद लोकल ट्रेन की चपेट में आए व्यक्ति की मौत हो गई.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पति-पत्नी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

मृतक का नाम दिनेश राठौड़ बताया जा रहा है. दादर जीआरपी ने जांच के बाद  अविनाश माने और शीतल को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ आईपीसी 304 और 34 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Topics mentioned in this article