तेलंगाना में CCTV पर कैद हुआ अपहरण का मामला यूं शादी में हुआ तब्‍दील

कथित किडनैपिंग तब हुई, तब लड़की और उसके पिता मंदिर में दर्शन के बाद लौट रहे थे. पुलिस ने लड़की की राजन्ना सिरसीला जिले से सुबह करीब साढ़े पांच बजे कथित किडनैपिंग के बाद उसका पता लगाने के लिए छह टीमों का गठन किया था.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
प्रेमी से शादी के बाद लड़की ने पिता से जान का खतरा जताया है.
हैदराबाद:

तेलंगाना के एक गांव में एक 18 वर्षीय लड़की के कथित अपहरण के 12 घंटे से भी कम समय के बाद उसकी शादी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दुल्हन के जोड़े में लड़की कहती है कि उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है. लड़की ने ये भी बताया कि कथित किडनैपिंग में उसका प्रेमी भी शामिल था. इससे पहले भी वह उसके साथ भागने की कोशिश कर चुकी थी.

वीडियो में लड़की कहती है, 'मेरे पिता अंतर्जातीय संबंधों के खिलाफ थे. अब मुझे मेरी और मेरे पति की जान का खतरा है.' रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने 10 महीने पहले ही अपने प्रेमी से शादी कर ली थी, लेकिन तब 24 वर्षीय प्रेमी पर लड़की के यौन उत्पीड़न और बाल विवाह का आरोप लगाया गया था, क्योंकि तब लड़की नाबालिग थी. वीडियो में लड़की ने कहा कि अब उम्र का बंधन खत्म हो गया है. इसके साथ ही उसने दावा किया कि सुबह किडनैपिंग की घटना किसी प्लान का हिस्सा नहीं था.

वीडियो में लड़की ने कहा, 'चूंकि चार लोगों ने उसे कार में खींचते समय अपने चेहरे ढके हुए थे, ऐसे में उसे लगा कि उसका अपहरण किया जा रहा है. लेकिन जब उसने देखा कि इनमें से एक उसका प्रेमी भी है, जिससे वह चार साल से प्यार करती थी. इसलिए दोनों ने मंदिर में जाकर शादी करने का फैसला कर लिया. अब दोनों पति-पत्नी हैं.'  हालांकि, लड़के के कपड़े, लड़की की मैचिंग साड़ी, ब्लाउज़ और ज्वेलरी देखकर पता चलता है कि दोनों ने शादी का प्लान पहले से बना लिया था. 

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के पति ने खाड़ी देश में कुछ महीने के लिए काम किया है. वह अनुसूचित जाति से संबंधित है, जबकि लड़की ओबीसी कैटेगरी में आती है. लड़की के पिता एक ड्राइवर हैं. 

कथित किडनैपिंग तब हुई, तब लड़की और उसके पिता मंदिर में दर्शन के बाद लौट रहे थे. पुलिस ने लड़की की राजन्ना सिरसीला जिले से सुबह करीब साढ़े पांच बजे कथित किडनैपिंग के बाद उसका पता लगाने के लिए छह टीमों का गठन किया था.


ये भी पढ़ें:-

दिल्ली: महरौली इलाके में जंगल से मिले 2 बच्चों के शव, राजस्थान में हुई थी किडनैपिंग

मुंबई : नाबालिग पुनर्वास केंद्र से छह लड़कियां फरार, अज्ञात लोगों पर अपहरण का केस दर्ज

मकान मालिक के बेटे को किडनैप करने के मामले में 9 साल से फरार महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav
Topics mentioned in this article