बैंक में 30 साल का कर्मचारी कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक मौत की नींद सो गया

उत्तर प्रदेश के महोबा के कबरई कस्बे में एचडीएफसी बैंक की शाखा में हुई घटना, कर्मचारी राजेश कुमार शिंदे की मौत की घटना का वीडियो वायरल

Advertisement
Read Time: 3 mins
बैंक में काम कर रहे कर्मचारी की अचानक हालत बिगड़ी और वह बेसुध हो गया.
महोबा:

महोबा (Mahoba) में एक सप्ताह पूर्व हुई बैंक कर्मी की मौत की घटना का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. कुर्सी पर बैठे-बैठे बैंक कर्मचारी की अचानक मौत हो गई थी. इस घटना के 5 मिनट 25 सैकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) का कर्मचारी अपना काम करते-करते अचानक बेहोश होकर गिर पड़ता है और उसकी मौत हो जाती है. यह वीडियो (Video) बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है.

जिंदगी का कोई भरोसा नहीं, कभी भी किसी को भी मौत आ सकती है. ऐसा ही कुछ महोबा के कबरई कस्बे में संचालित एचडीएफसी बैंक शाखा में देखने को मिला. वहां 19 जून को बैंक कर्मी की अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. बैंक कर्मी की मौत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुर्सी पर बैठकर काम करते हुए अचानक बैंक कर्मचारी मौत की नींद सो गया. एक सप्ताह पूर्व हुई इस मौत का वीडियो देखकर हर कोई हैरत में है. 

Advertisement

आपको बता दें कि हमीरपुर जनपद के बिवांर गांव के निवासी 30 वर्षीय राजेश कुमार शिंदे महोबा मुख्यालय में संचालित एचडीएफसी बैंक में एग्री रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे. वे 19 जून को बैंक की कबरई कस्बे की शाखा में पहुंचे थे और वहां बैठकर अपना काम कर रहे थे. बताया जाता है कि सुबह 11:45 बजे उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, वे कुर्सी पर बैठे-बैठे अचेत हो गए. 

इस घटना के 5 मिनट 25 सैकेंड लंबे वीडियो में दिख रहा है कि एचडीएफसी बैंक शाखा के अंदर सामान्य रूप से काम चल रहा था. इस दौरान कर्मचारी शिंदे की अचानक हालत बिगड़ने लगी और बैंक में अफरा तफरी मच गई. साथ में बैठे अन्य कर्मचारियों ने उनकी हालत बिगड़ते हुए देखी. उन्होंने पानी की छीटें मारे और एक कर्मचारी ने सीपीआर देने का भी प्रयास किया, लेकिन शिंदे का शरीर धीरे-धीरे शिथिल पड़ गया.

बैंक कर्मचारी शिंदे को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 30 वर्षीय बैंक कर्मचारी की मौत का यह वीडियो लोगों को हैरत में डाल रहा है. 

यह भी पढ़ें -

देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा
Topics mentioned in this article