सांगली में आत्महत्या नहीं हत्या हुई थी 9 लोगों की, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला था.

सांगली में आत्महत्या नहीं हत्या हुई थी 9 लोगों की, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

सांगली जिले में एक ही परिवार के नौ सदस्य घर में मृत पाए गए थे

मुंबई :

महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने कहा है कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्या गुप्त धन के लिए की गई है. पुलिस के द्वारा 2 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया है.  सांंगली पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था. परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले थे. इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था.

शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किये जाने का माना जा रहा था. पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा, ‘‘हमने एक तांत्रिक और उसके चालक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली.'' एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com