दूध पिलाते समय बालकनी से गिरी 8 महीने की बच्ची, लोगों ने बचाया, वीडियो हुआ वायरल

बच्ची जब छत से लटकती है तो चीखें और तेज हो जाती हैं. एक आदमी पहली मंजिल की खिड़की से बाहर निकलता है और शिशु तक पहुंचने के लिए रेलिंग पर खड़ा होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अवाडी के पुलिस आयुक्त शंकर ने एनडीटीवी को बताया कि यह घटना अवाडी के एक आवासीय समुदाय वीजीएन स्टैफ़ोर्ड में हुई.

रविवार को चेन्नई के अवाडी में एक अपार्टमेंट परिसर में एक 8 महीने की बच्ची चौथी मंजिल से गिरकर दूसरी मंजिल की छत पर लटक गई. हालांकि, स्थानीय निवासियों की तत्परता से बच्ची को बचा लिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बच्ची का नाम हरिन मैगी बताया गया है. वायल वीडियो में बच्ची एक इमारत की दूसरी मंजिल पर छत के किनारे के पास अपने हाथों और घुटनों के बल बैठी हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो में दिखाया गया है कि निवासी उस बच्ची की मदद के लिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि तीन लोग बच्चे को पकड़ने के लिए पहली मंजिल की खिड़की से चढ़ने का प्रयास कर रहे हैं. लोगों का एक समूह बच्ची को बचाने के लिए खिड़की के ठीक नीचे भूतल पर एक चादर खुली रखता है ताकि वह गिर न जाए. यह सुनिश्चित करने के लिए कि शिशु को चोट न लगे, बेडशीट के नीचे एक गद्दा रखा जाता है.

Advertisement

बच्ची जब छत से लटकती है तो चीखें और तेज हो जाती हैं. एक आदमी पहली मंजिल की खिड़की से बाहर निकलता है और शिशु तक पहुंचने के लिए रेलिंग पर खड़ा होता है. जैसे ही वह अपना हाथ बढ़ाता है, दो अन्य लोग उसे मजबूती से पकड़ लेते हैं. वह शिशु को पकड़ लेता है और उसे अपार्टमेंट के अंदर एक आदमी के पास ले जाता है.

अवाडी के पुलिस आयुक्त शंकर ने एनडीटीवी को बताया कि यह घटना अवाडी के एक आवासीय समुदाय वीजीएन स्टैफ़ोर्ड में हुई. बच्ची को उसकी मां राम्या बालकनी में दूध पिला रही थी, तभी वह गिर गई थी. हमें कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है.बच्ची ठीक है.

Featured Video Of The Day
Kashmir में नौजवानों के लिए खुल रहे रोज़गार के रास्ते | Jammu and Kashmir | NDTV India
Topics mentioned in this article