दिल्ली में 60 वर्षीय लापता बुजुर्ग का शव बेड के अंदर मिला : पुलिस

गुमशुदगी की रिपोर्ट में बेटे महावीर ने दावा किया था कि 10 दिसंबर को मृतिका अपने किरायदारों से किराया लेने गई थी, जिसके बाद वह लापता हो गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली (Delhi Crime) में बेड से एक घर से बुजुर्ग महिला का शव प्लास्टिक में लिपटा हुआ मिला है. पुलिस के परिवार ने बताया कि उनके आवास के ग्राउंड फ्लोर के बेडरूम से दुर्गंध आ रही थी, जिसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी. आशा देवी (60 साल) दरअसल 10 दिसंबर को दिल्ली के नंद नगरी से लापता हो गई थीं. 13 दिसंबर को उनके बेटे महावीर सिंह ने नंद नगरी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

गुमशुदगी की रिपोर्ट में बेटे महावीर ने दावा किया था कि 10 दिसंबर को मृतिका अपने किरायदारों से किराया लेने गई थी, जिसके बाद वह लापता हो गई.

शुक्रवार को आशा देवी के परिवार के सदस्यों ने दिल्ली के हर्ष विहार स्थित उनके आवास के ग्राउंड फ्लोर से दुर्गंध आने की सूचना दी. जब उन्होंने अपने ग्राउंड फ्लोर के बेडरूम में बेड का बॉक्स खोला तो उन्हें उसके अंदर आशा देवी का शव प्लास्टिक में लिपटा हुआ मिला.

पुलिस ने कहा कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी टीम और क्राइम टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया है. उन्होंने कहा कि शव से बुरी तरह सड़न की बदबू आ रही थी.पोस्टमार्टम और जांच के लिए शव को जीटीबी मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया है. अपहरण और हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article