गुजरात में आयुर्वेदिक कफ सिरप पीने से 6 लोगों की मौत, 7 गिरफ्तार : पुलिस

पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि गोदादरा में एक, कापोद्रा में दो, वराछा में दो, पूना में एक और अमरोली इलाके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सूरत :

गुजरात (Gujarat) में कफ सिरप मामले (Cough Syrup Case) में कथित संलिप्तता के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, इसके कारण खेड़ा में छह लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि कफ सिरप मामले को लेकर गुजरात के सूरत में सात जगहों पर छापेमारी की गई और कुल 2195 बोतलें जब्त की गई हैं.

एसओजी सूरत के डीसीपी राजदीप नकुम ने कहा, "खेड़ा में आयुर्वेदिक सिरप पीने से छह लोगों की मौत की घटना के बाद  आयुर्वेदिक सिरप बेचने वालों को पकड़ने के लिए पूरे गुजरात में पुलिस तैनात की गई थी. इसके बाद सूरत पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को बड़ी सफलता मिली है. सूरत पुलिस ने 2195 बोतलें जब्त की हैं."

पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि गोदादरा में एक, कापोद्रा में दो, वराछा में दो, पूना में एक और अमरोली इलाके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

डीसीपी नकुम ने कहा, "जब्त किए गए सिरप में अल्कोहल की मात्रा की जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा जब्त सभी सिरप की एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद जांच शुरू की जाएगी."

इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.  

ये भी पढ़ें :

* अपराधियों और अपराध से कमाने वालों को आश्रय देने से इनकार करें : भारत
* USA : महिला के शव से कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार
* बुजुर्ग को न्यूड वीडियो कॉल करने के बाद पुलिस अफसर बनकर 74 हजार रुपये ठगे

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article