छत्तीसगढ़ में 5 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला

देश के कई राज्यों में आवारा कुत्तों का आतंक इतना कदर बढ़ गया कि लोगों का घर से बाहर निकलने में परेशानी हो रही है. कई मोहल्लों में आवारा कुत्ते छोटे बच्चों को काट कर घायल कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

देश के कई राज्यों में आवारा कुत्तों का आतंक इतना कदर बढ़ गया कि लोगों का घर से बाहर निकलने में परेशानी हो रही है. कई मोहल्लों में आवारा कुत्ते छोटे बच्चों को काट कर घायल कर चुके हैं. अब छत्तीसगढ़ से एक हैारान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आवारा कुत्तों ने एक 5 साल की बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला है. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी है.

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में शुक्रवार को आवारा कुत्तों के हमले में 5 साल की बच्ची की मौत हो गई. घटना बैकुंठपुर के मार्गदर्शन स्कूल रोड के पास हुई. पुलिस के अनुसार सुकांति करीब 6 बजे शौच के लिए जा रही थी, इसी दौान आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. हमले में पीड़िता को गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई. 

बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस स्टेशन अश्विनी के स्टेशन हाउस अधिकारी ने कहा, "घटना की सूचना मिलने के बाद, पुलिस अपराध स्थल पर जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. प्रथम दृष्टया जांच से संकेत मिलता है कि पीड़ित की मौत कुत्तों के हमले के कारण हुई होगी."

ये भी पढ़ें : दिल्ली की तिहाड़ जेल में सरेंडर करने के लिए लगी कैदियों की कतार
Karnataka Assembly Election: सीट बंटवारे को लेकर खींचतान जारी, एक-दूसरे को घेर रही BJP-कांग्रेस

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई