टॉफी खाने से यूपी के कुशीनगर  में 4 बच्चों की मौत, योगी आदित्यनाथ ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Khushinagar) जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जिसमें टॉफी (Toffee) खाने से चार बच्चों की मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कुशीनगर:

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Khushinagar) जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जिसमें टॉफी (Toffee) खाने से चार बच्चों की मौत हो गई है. कुशीनगर जिले के कसया इलाके में बुधवार सुबह कथित तौर पर जहरीली टॉफियां खाने से तीन भाई-बहनों समेत चार बच्चों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं. और अधिकारियों को पीड़ित परिवारों को सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है.

मृतक बच्चों की पहचान तीन भाई-बहनों मंजना (5), स्वीटी (3) और समर (2) के रूप में हुई है. वहीं, चौथा मृतक पास में रहने वाला पांच वर्षीय अरुण है. कुशीनगर के एडीएम वरुण कुमार पांडे ने कहा कि ग्रामीणों के अनुसार, दिलीपनगर गांव की रहने वाली मुखिया देवी ने सुबह अपने घर की सफाई कर रही थी. जहां उन्‍हें एक पॉलिथि‍न में कुछ टॉफियां मिलीं.

एडीएम पांडे ने बताया कि देवी ने अपने तीन पोते-पोतियों और पड़ोस के एक अन्य बच्चे को टॉफियां भेंट कीं थी. एडीएम ने कहा कि कथित जहरीली टॉफियां खाने के बाद बच्चे बेहोश हो गए और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News
Topics mentioned in this article