बच्चों संग नहा रही थी मां, मधुमक्खियों ने अचानक कर दिया हमला, 4 की मौत

झारखंड में मधुमक्खियों के हमले में एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

झारखंड में मधुमक्खियों के हमले में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मधुमक्खियों के हमले में जिनकी मौत हुई, उनमें एक महिला और उसके तीन बच्चे भी शामिल हैं. मृतका के पति सुनील बारला ने इस बारे में बताया कि उनकी पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने मायके गई हुई थी, तभी उनके साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ.  यह घटना 21 सितंबर को तुपुदान थाना क्षेत्र में हुई.

कुएं में नहाते वक्त मधुमक्खियों ने किया हमला

यह दुखद घटना तब हुई, जब ज्योति नाम की महिला और उसके बच्चे तुपुदाना इलाके में पास एक कुएं में नहा रहे थे. दरअसल महिला और उसके बच्चे वीकेंड पर अपने मायके गए थे. इसके बाद वे एक कुएं में चले गए और उसमें नहाने लगे. जब वो नहा रहे थे तभी अचानक वहां मधुमक्खियां आ गईं और उन पर हमला करना शुरू कर दिया. मधुमक्खियों का हमला देख इलाके के अन्य लोग घबरा गए और सुरक्षित स्थानों की ओर भागे. जबकि महिला और उसके बच्चे मधुमक्खियों के बीच फंस गए.

मधुमक्खी के हमला से मची अफरातफरी

इससे पहले कि उन्हें बचाया जा सकता मधुमक्खियों के काटने से उनकी मौत हो चुकी थी. पीड़ितों के शव कुएं से बरामद किए गए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए. मधुमक्खियों ने जब हमला किया तब लोगों में अफरा-तफरी मच गई. सभी लोग इधर उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. जहां बाकी लोग बच निकलने में कामयाब रहे. वहीं महिला और उसके बच्चे फंस गए. इससे पहले कि उन्हें बचाया जाता, चारों की मौत हो गई.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: जानिए इजराइल-हिजबुल्लाह के बीच आगे क्या होने वाला है?
Topics mentioned in this article