राजस्थान में एक शख्स को निर्वस्त्र कर बनाए 25 VIDEO, फिर की पिटाई...और मांगे 1 करोड़

आरोपी ने सात दिसंबर को एक स्कूल के मालिक पीड़ित के साथ कथित तौर पर मारपीट की, उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसके साथ 25 से अधिक अश्लील वीडियो बनाए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

राजस्थान के जोधपुर से हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. महिला पर एक स्कूल मालिक का आपत्तिजनक वीडियो बनाने और 1 करोड़ रुपये न देने पर उस वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप है.

आरोपी ने सात दिसंबर को एक स्कूल के मालिक पीड़ित के साथ कथित तौर पर मारपीट की, उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसके साथ 25 से अधिक अश्लील वीडियो बनाए.

Advertisement

25 से अधिक अश्लील वीडियो बनाए 
पीड़ित के भाई द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी अनीता बिश्नोई ने उस व्यक्ति को अपने घर बुलाया जब वह महिला के पड़ोस में हो रही एक शादी में शामिल होने गए थे. शिकायत में कहा गया है, "जब वह शादी में शामिल होने के बाद उसके घर में गया, तो उसने और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की, उसके सारे कपड़े उतार दिए, उसके साथ 25 से अधिक अश्लील वीडियो बनाए और 1 करोड़ रुपये की मांग की.".

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : इंदौर में अवैध संबंध के चलते होटल मालिक और महिला की हत्या, कपल गिरफ्तार

इसमें कहा गया है कि आरोपी ने उसे वीडियो पर यह स्वीकार करने के लिए मजबूर किया कि वह उस महिला से प्यार करता था और अपनी मर्जी से वहां गया था.

आरोपी के घर से मिली अफीम 
डीसीपीअमृता दुहन ने कहा कि बिश्नोई और एक सह-आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की पहचान के लिए आगे की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तलाशी के दौरान बिश्नोई के घर से अफीम बरामद की.

पुलिस ने कहा कि बिश्नोई के घर पर वीडियो शूट करने के बाद, आरोपियों ने उस व्यक्ति को जबरन कार में बिठाया और मंडोर और कायलाना इलाकों में घुमाया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़ित को सुबह जल्दी पैसे लाने को कहकर छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि महिला ने पीड़ित को अपने घर बुलाने से पहले ही अपने साथियों को बुला लिया था.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन
Topics mentioned in this article