उत्तर प्रदेश : पापा से डांट पड़ने पर नाराज हो गया बेटा, की आत्महत्या

एसपी ने  कहा, शमशेर ने अपने बेटे उमर से दुकान से कुछ सामान लाने के लिए कहा था लेकिन जब उमर ने सामान लाने से मना कर दिया तो शमशेर ने उसे डांट दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

उत्तर प्रदेश के देवबंद क्षेत्र में एक 13 साल के बच्चे ने अपने पिता से डांट पड़ने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि पांचवीं कक्षा का छात्र उमर, सराय पीरजादगान इलाके में किराना दुकान चलाने वाले शमशेर का बेटा था.

एसपी ने  कहा, शमशेर ने अपने बेटे उमर से दुकान से कुछ सामान लाने के लिए कहा था लेकिन जब उमर ने सामान लाने से मना कर दिया तो शमशेर ने उसे डांट दिया. ऑफिसर ने कहा, "डांट-फटकार से दुखी होकर उमर अपने घर की ऊपरी मंजिल पर स्थित रसोई में गया और दरवाजे के ऊपर लगी ग्रिल से दुपट्टे से फांसी लगा ली. परिवार को घटना के बारे में कुछ ही देर बाद पता चला."

घटना की जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद जरूरी फॉर्मैलिटीज को पूरा करने के बाद लड़के के शव को पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया. 

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?