महाराष्ट्र के पुणे में 13 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे में 13 साल की नाबालिग लड़की को कथ‍ित रूप से अगवा करने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 18 mins
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे में 13 साल की नाबालिग लड़की को कथ‍ित रूप से अगवा करने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना 31 अगस्त की रात की बताई जा रही है जब लड़की पुणे रेलवे स्टेशन पर अपने दोस्त का इंतजार कर रही थी और एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने उसे देखा. पुलिस ने कहा कि लड़की के दोस्त के नहीं आने के बाद, ड्राइवर ने कथित तौर पर उसे घर छोड़ने की पेशकश की क्योंकि देर रात हो चुकी थी और फिर उसने अपने कुछ दोस्तों को अपने साथ बुला लिया.

इसके बाद आरोपी उसे शहर में ले गए और कई जगहों पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में उन्होंने उसे मुंबई जाने वाली बस में चढ़ने के लिए मजबूर किया.

पुणे में पुलिस उपायुक्त नम्रता पाटिल ने कहा कि लड़की के पिता द्वारा वानवाड़ी पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

Advertisement

अधिकारी ने कहा, "हमने उसे पुणे में ही पाया और उसका बयान दर्ज करने के बाद हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता अब स्थिर है."

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले में शामिल कुछ अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article