बेंगलुरु हवाईअड्डे पर पैसेंजर शटल खंभे से टकराई, 10 लोग घायल

बेंगलुरु हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा, "18 जून, 2023 को लगभग 5.15 बजे, BLR हवाई अड्डे के T1 और T2 के बीच चलने वाली एक शटल बस T2 आगमन निकास मार्ग के पास एक खंभे से टकरा गई, नतीजतन 10 लोग घायल हो गए."

Advertisement
Read Time: 5 mins
पैसेंजर शटल में कुल 17 लोग सवार थे.

बेंगलुरु हवाईअड्डे पर पैसेंजर शटल बस के नियंत्रण खो देने और खंभे से टकरा जाने से आज कम से कम 10 लोग घायल हो गए. हादसा आज सुबह सवा पांच बजे केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हुआ. जो शटल हादसे का शिकार हुई, उसमें कुल 17 लोग सवार थे. जिनमें 15 यात्री और चालक दल के दो सदस्य शामिल हैं. हादसे में घायल हुए लोगों में एक दो वर्षीय बच्चा भी है.

बेंगलुरु हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा, "18 जून, 2023 को लगभग 5.15 बजे, BLR हवाई अड्डे के T1 और T2 के बीच चलने वाली एक शटल बस T2 आगमन निकास मार्ग के पास एक खंभे से टकरा गई, नतीजतन 10 लोग घायल हो गए. जिसमें कुल 17 यात्रियों के साथ 2 चालक दल के सदस्य -बस में सवार थे. हादसे में घायल हुए लोगों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. "

Advertisement

केम्पेगौड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना की जांच कर रही है. हवाईअड्डे के सूत्रों ने संकेत दिया है कि चालक को झपकी आ गई होगी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई.

ये भी पढ़ें : यूपी में भीषण गर्मी का कहर, बलिया जिला अस्पताल में 72 घंटे में 54 लोगों की मौत; 400 भर्ती

ये भी पढ़ें : तेलंगाना विश्वविद्यालय के कुलपति को ₹50,000 की रिश्वत लेने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा