''मिशन 2022'' को लेकर उत्तराखंड बीजेपी की चिंतन बैठक शुरू, जानें क्या है रणनीति

बैठक से पूर्व संवाददाताओं से बात करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि तीन दिवसीय चिंतन शिविर के दौरान राज्य की वर्तमान परिस्थिति और 2022 के चुनाव का रोड मैप तैयार किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
देहरादून:

उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश भाजपा की रविवार को नैनीताल जिले के रामनगर में तीन दिवसीय चिंतन बैठक शुरू हुई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि द्वीप प्रज्वलन के साथ विधिवत रूप से शाम को ''चिंतन शिविर'' के शुरू होने के मौके पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी मौजूद थे.

जितिन प्रसाद के जरिये बीजेपी ने साधे एक तीर से कई निशाने 

बैठक से पूर्व संवाददाताओं से बात करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि तीन दिवसीय चिंतन शिविर के दौरान राज्य की वर्तमान परिस्थिति और 2022 के चुनाव का रोड मैप तैयार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि बैठक में कुल सात सत्र होंगे जिनमें चर्चा के बाद ''मिशन 2022'' की रणनीति बनेगी. उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोविड को लेकर भाजपा कर्यकर्ताओ ने बूथ स्तर तक लोगों को मेडिकल से लेकर हर जरुरत के लिए मदद का हाथ बढ़ाया. उन्होंने कहा कि इस पर चर्चा इसलिए जरूरी है क्योंकि विपक्षी दल महज अपने पोस्टर चस्पा करने को सेवा मानते रहे और धरना प्रदर्शन तक सीमित रहे.

यूपी में कांग्रेस का मिशन 2022, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ताओं को 20 दिन प्रवास पर रहने का दिया निर्देश

Advertisement

उन्होंने कहा कि विपक्ष महज खामियों की तलाश और उसे तूल देने की फिराक में रहा और सेवा कार्यों के लिए उसके पास वक़्त नहीं रहा. उन्होंने कहा, ‘‘विपक्ष लोगों के बीच भय का वातावरण बनाने और टूल किट जैसी साजिश को तैयार रहा. इसका प्रतिकार किस तरह हो, यह शिविर में चर्चा का विषय होगा.'' इससे पहले, रविवार को सुबह से विभिन्न कार्यक्रम व बैठकों का दौर चलता रहा. उसके बाद हुई टोली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कौशिक, मुख्यमंत्री रावत, प्रदेश प्रभारी गौतम, प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा और तीनों प्रदेश महामंत्री शरीक हुए.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat
Topics mentioned in this article