यूपी : गाजियाबाद के लोनी में बेरहमी से युवक को पीटते रहे लोग, तमाशबीन बस Video बनाते रहे

UP Crime News : एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार का एक वीडियो सामने आया. इसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और राहुल नाम के घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
G
गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर (Ghaziabad Loni Attack Viral Video) थाना क्षेत्र का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक शख्स को दो युवक बुरी तरह पीटते दिखाई दे रहे हैं. आश्चर्य की बात यह है। कि आसपास के लोग खड़े तमाशबीन बने रहे और वीडियो बनाते रहे, लेकिन पिटते हुए युवक को बचाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई. हालांकि यह पूरा मामला गाजियाबाद पुलिस (UP Police) के संज्ञान में आया तो तत्काल प्रभाव से इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है.

मां-बाप की हत्‍या करने के बाद युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने यूं किया मामले का पर्दाफाश..

जानकारी के अनुसार, थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र की संगम विहार (बेहटा हाजीपुर) गली नंबर 10 में रहने वाले राहुल पुत्र खुशीराम का पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लोगों से कोई पुराना विवाद चल रहा है. इसको लेकर दूसरे पक्ष के दो लोगों ने राहुल की लाठी-डडों से जमकर पिटाई की. राहुल की पिटाई उन लोगों ने बीच गली के अंदर ही की जा रही थी और आसपास के लोग तमाशबीन बने देखते रहे.

Advertisement
Advertisement

लेकिन उसे बचाने की किसी ने भी जहमत नहीं उठाई. कोशिश भी नहीं की गई. हालांकि इस दौरान पड़ोस के लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी. जैसे ही यह पूरा मामला पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार का एक वीडियो सामने आया. इसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और राहुल नाम के घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है.शुरुआती जांच में पाया गया कि इन लोगों का कोई पुराना विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते उन दोनों युवकों ने राहुल की पिटाई की है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा