'बुंदेलखंड के लोगों के साथ हुआ है धोखा...' : अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना 

UP Election 2022: उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए एमएसपी भी लागू नहीं दिलवा पाई. धान की लूट हो गई.

'बुंदेलखंड के लोगों के साथ हुआ है धोखा...' : अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना 

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है. इस बीच शुक्रवार को जालौन के माधौगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर निशाना साधा. वह महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरते नजर आए. 

उन्होंने कहा कि पहले चरण से ही हमने बढ़त बना ली है और दूसरे चरण से हमने शतक (जीत का ) बना लिया है. तीसरे चरण और चौथे चरण का मतदान होगा, उसमें भी हम भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के बाद जो लोग गर्मी निकालते फिर रहे हैं, उनके समर्थक और नेता पहले चरण में ही ठंडे पड़ गए हैं. 

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के लोगों के साथ धोखा हुआ है. उन्होंने कहा कि ये सरकार एमएसपी भी लागू नहीं दिलवा पाई. धान की लूट हो गई. महंगाई इतनी बढ़ गई है कि जिसकी कोई कल्पना नहीं की जा सकती. किसान खाद लेने गए तो उसमें 5 किलो की चोरी हो गई. उन्होंने बेरोजगारी को लेकर भी सरकार को घेरा. 

यूपी के गन्ना मंत्री सुरेश राणा को चुनाव आयोग ने झटका दिया, पुनर्मतदान की अर्जी खारिज

उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा जी कह रहे हैं कि हमने तो 70 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरियां दी हैं. दो करोड़ से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया है. आखिर किस युवा को रोजगार मिला. किसको नौकरी दे दी. बीजेपी के लोगों ने हमारे देश को नहीं बढ़ाया, बल्कि बड़े-बड़े कारोबार और लोगों को दे दिया. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो घरेलू बिजली का बिल 300 यूनिट तक माफ होगा. सिंचाई के लिए इस्तेमाल होने वाली बिजली भी किसानों के लिए माफ होगी. किसानों को बिना ब्याज पर लोन मिलेगा.  

नीचे वीडियो लगाने के लिए ये भी देखें-सियासी रण में मुलायम सिंह यादव, करहल में अखिलेश यादव के लिए किया प्रचार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com