मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिलेंगे एमके स्टालिन, कोविड वैक्सीन पर हो सकती है चर्चा

तमिलनाडु (TamilNadu) की सत्ता में डीएमके (DMK) की धाकड़ वापसी के बाद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Chief Minister MK Stalin) आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

तमिलनाडु (TamilNadu) की सत्ता में डीएमके (DMK) की धाकड़ वापसी के बाद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Chief Minister MK Stalin) आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात करेंगे. पीएम के साथ मुलाकात के दौरान स्टालिन तमिलनाडु में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों पर जरूरी कदम उठाने को लेकर चर्चा कर सकते हैं. स्टालिन अपने राज्य में कोरोना के खिलाफ लड़ाई तेज करने के लिए पीएम मोदी से ज्यादा वैक्सीन की खुराक उपलब्ध कराने का अनुरोध भी कर सकते हैं.

देश में बनी Biological E वैक्‍सीन होगी 90% प्रभावी, साबित हो सकती है 'गेमचेंजर'
    
तीन दिन पहले बीते रविवार को तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. स्टालिन पीएम मोदी से राज्य के लिए टीके की सप्लाई बढ़ाने का अनुरोध करेंगे. स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा था कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन जब अगले सप्ताह दिल्ली में पीएम मोदी से मिलेंगे तो वह तमिलनाडु को और ज्यादा वैक्सीन खुराक उपलब्ध कराने का अनुरोध करेंगे.

मुकुल रॉय ने 'Z श्रेणी' की सुरक्षा सरेंडर की, वापस नहीं ली गई : केंद्र

उन्होंने कहा था कि आने वाले दिनों में कोरोना से मौतों की संख्या में कमी देखने को मिल सकती है. कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में टीकाकरण ही एकमात्र हथियार है. लोगों को टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए.

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार
Topics mentioned in this article