पंजाब में किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं की जाएगी : भगवंत मान

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की अमन-शांति भंग करने की कोशिश अब सफल नहीं होने वाली है. लेकिन किसी भी कीमत पर हम पंजाब का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

B

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री (Punjab Chief Minister) पद की जिम्मेदारी संभालने के पहले ही आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) ऐक्शन मोड में आ गए हैं. उन्होंने शनिवार को दो टूक लहजे में कहा है कि किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसे मामलों में सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.किसी भी धर्म की बेअदबी के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भारी जीत दर्ज की है. भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ रविवार को अमृतसर में रोड शो करेंगे. जबकि भगवंत मान 16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. लेकिन शपथग्रहण समारोह राजभवन में नहीं होगा, बल्कि भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़कलां में आयोजित किया जाएगा. 

'कैबिनेट में 17 मंत्री ही हो सकते हैं, बाकि कोई भी नाराज ना हों' : MLAs से बोले भगवंत मान

मान ने कहा कि पंजाब की अमन-शांति भंग करने की कोशिश अब सफल नहीं होने वाली है. लेकिन किसी भी कीमत पर हम पंजाब का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे. आप सांसद ने पंजाब के होशियारपुर जिले में गायों की हत्या मामले की सख्त निंदा की और पुलिस को जल्द से जल्द दोषियों का पता लगाने और सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. शनिवार को पार्टी मुख्यालय से जारी अपने बयान में मान ने कहा कि हम पंजाब की अमन-शांति और भाईचारा किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने देंगे. समाज विरोधी ताकतों की पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश अब सफल नहीं होने वाली है.

Advertisement

आम आदमी पार्टी की सरकार में पंजाब में किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. भगवंत मान ने सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर हम पंजाब का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे. राज्य की अमन-शांति और भाईचारा बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता है. पंजाब के किसी भी व्यक्ति की धार्मिक भावनाएं आहत नहीं की जाएगी. इस मामले के सभी दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दी जाएगी.

Advertisement
Topics mentioned in this article