Advertisement

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मनीष सिसोदिया ने कहा-मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाने की अभी कोई योजना नहीं

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि केस कम है लेकिन  20 अप्रैल को विशेषज्ञों और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के साथ एक बैठक निर्धारित की गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि अभी फिलहाल दिल्ली में मास्क नहीं लगाने वालों पर जुर्माना लगाने की सरकार की कोई योजना नहीं है. मीडिया से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि हमें कोविड -19 के साथ रहना सीखना होगा क्योंकि यह अधिक समय तक रहेगा; यदि मामले अधिक होते हैं तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे." 

उन्होंने कहा कि अभी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि केस कम है लेकिन  20 अप्रैल को विशेषज्ञों और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के साथ एक बैठक निर्धारित की गई है. बताते चलें कि दिल्ली में मंगलवार को 600 के अधिक कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए थे. हालांकि राहत की बात केवल यह मानी जा सकती है कि संक्रमण दर में कमी आई.

Advertisement

बताते चलें कि देशभर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. नतीजतन अलग-अलग राज्यों में कोरोना के बढ़ रहे केस पर अब केंद्र ने चिंता जताई है. इन राज्यों को चिट्ठी लिखकर केंद्र ने सुझाव दिया है कि किस तरह से इन राज्यों को केस कंट्रोल करना है. केंद्र ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और मिजोरम से कहा है कि पिछले कुछ दिनों ने यहां कोरोना के केस में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है लिहाजा इन राज्यों कदम उठाने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में कोरोना के नए केस 600 के पार, मुंबई में 45 दिनों में सर्वाधिक मामले 

Video : कितना कारगर है वयस्क कोविड-19 मरीजों के लिए नेज़ल स्प्रे, जानें हर जरूरी बात

Featured Video Of The Day
TRP Game Zone Fire Incident: Deceased के परिजन को 4-4 Lakh, Injured को 50-50 हज़ार मदद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: