Advertisement

VIDEO: कुछ सेकेंडों में ही 5 लोगों के लिए काल बन गया बेकाबू ट्रेलर, CCTV में कैद हुई घटना

ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रेक फेल होने के कारण ट्रेलर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. इसके बाद तीन गाड़ियां और दो मोटरसाइकिल समेत अन्य वाहन ट्रेलर से टकरा गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
झारखंड में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत
रांची:

झारखंड के रामगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 33 पर रामगढ़ पटेल चौक के पास एक भीषण सड़क हादसे में मंगलवार को 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. रांची की ओर से आ रहे माल लदे ट्रेलर ने अपने आगे चल रही दो बाइक, एक बलेनो कार और एक स्विफ्ट कार को चपेट में ले लिया. दो कारों को चपेट में लेने के बाद ट्रेलर सामने से आ रहे एक एक्सयूवी के ऊपर पलट गया. इस घटना में एक्सयूवी पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अन्य वाहनों पर सवार 4 लोग घायल हो गए. 

ट्रेलर को किनारे करने पर दो व्यक्ति का शव मिट्टी में दबा पाया गया. जिससे मरने वाले की संख्या 5 हो गई है. पटेल चौक पर जहां यह हादसा हुआ, वहां सड़क के किनारे ही शक्ति फ्यूल पेट्रोल पम्प है. दुर्घटना के बाद ट्रेलर के इंजन में अचानक आग लग जाने से पास के पेट्रोल पंप तक आग फैलने की आशंका से लोग भयभीत हो गए. 

तत्काल मौके पर पहुंची रामगढ़ पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम किसी तरह आग पर काबू पाया. बाद में क्रेन की मदद से ट्रेलर को सीधा करके उसके नीचे दबे मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया. मृतकों की पहचान की जा रही है.

READ ALSO: ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 17 लोगों की मौत, पीएम और राष्ट्रपति ने जताया शोक

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर दिन में करीब एक बजे हुई. 

रामगढ़ अनुमंडल अधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रेक फेल होने के कारण ट्रेलर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. इसके बाद तीन गाड़ियां और दो मोटरसाइकिल समेत अन्य वाहन ट्रेलर से टकरा गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में सभी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं. उन्होंने बताया कि हादसे के कारण राजमार्ग पर जाम लग गया.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: