प्‍लेन में सामान चढ़ाने के दौरान सो गया इंडिगो कर्मचारी, मुंबई से पहुंच गया अबू धाबी और फिर....

अधिकारियों के अनुसार,  प्‍लेन जब यूएई में अबू धाबी में लैंड हुआ तो अबू धाबी प्रशासन की ओर से इस लोडर का मेडिकल चेकअप किया गया जिसमें उसकी शारीरिक स्थिति स्थिर और सामान्‍य पाई गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) का सामान चढ़ाने वाला एक कर्मचारी (loader) मुंबई-अबू धाबी फ्लाइट के कार्गों कंपार्टमेंट में सो गया. हालांकि संयुक्‍त अरब अमीरात की राजधानी पहुंचने पर इसे सुरक्षित पाया गया.उड्डयन नियामक   DGCA के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि प्‍लेन में सामान चढ़ाने के बाद इस कर्मचारी को नींद महसूस हुई और वह रविवार की फ्लाइट में कार्गो डिब्‍बे में सामान के पीछे सो गया. कार्गो का दरवाजा बंद था और प्‍लेन ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी.

अधिकारियों के अनुसार, प्‍लेन जब यूएई में अबू धाबी में लैंड हुआ तो अबू धाबी प्रशासन की ओर से इस लोडर का मेडिकल चेकअप किया गया जिसमें उसकी शारीरिक स्थिति स्थिर और सामान्‍य पाई गई. डीजीसीए अधिकारियों ने बताया कि अबू धाबी के अधिकारियों की ओर से मंजूरी मिलने के बाद इस 'लोडर' को इसी प्‍लेन के सामान्‍य यात्री के तौर पर मुंबई वापस भेजा गया. उन्‍होंने बताया कि घटना में शामिल एयरलाइन कर्मचारी को जांच पूरी होने तक हटा दिया गया है. घटना के बारे में पूछे जाने पर इंडिगो के प्रवक्‍ता ने न्‍यूज एजेंसी PTI से कहा, 'हमें इस घटना के बारे में जानकारी है और अधिकारियों को जानकारी दे दी गई. मामले की जांच हो रही है. '

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी