कनाडा में पढ़ रहे गाज़ियाबाद के स्टूडेंट की हत्या, इसी जनवरी में ही पढ़ने गया था 21 साल का कार्तिक

कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था उसके परिवार ने बताया कि जैसे ही वह कनाडा समय के अनुसार करीब शाम को 5 बजे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकला, तभी किसी ने उस पर गोली चला दी.

कनाडा में पढ़ रहे गाज़ियाबाद के स्टूडेंट की हत्या, इसी जनवरी में ही पढ़ने गया था 21 साल का कार्तिक

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के रहने वाले एक छात्र की कनाडा के टोरंटो में गोलीबारी में मौत हो गई. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का रहने वाला कार्तिक वासुदेव कनाडा के टोरंटो में ग्लोबल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने गया था साथ ही वह एक रेस्टोरेंट में नौकरी कर रहा था.

कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था उसके परिवार ने बताया कि जैसे ही वह कनाडा समय के अनुसार करीब शाम को 5 बजे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकला, तभी किसी ने उस पर गोली चला दी. उन्हें आशंका है कि लूटपाट के चलते उस पर गोली चलाई गई.

उनके पास टोरंटो पुलिस का फोन आया जिसमें उन्होंने बताया कि कार्तिक अब इस दुनिया में नहीं रहा. फिलहाल उनके पास अधिक जानकारी नहीं है. वह कनाडा में सुबह होने का इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद वह अधिक जानकारी ले सकें. कार्तिक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. कार्तिक के पिता गुरुग्राम में नौकरी करते हैं और गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहते हैं.

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने छात्र की हत्या की खबर को लेकर ट्वीट किया और गहरा क्षोभ जताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनाडा में भारत के कॉन्सुलेट जनरल की ओर से इस मामले पर एक ट्वीट में कहा गया कि 'हम सब भारतीय छात्र कार्तिक वासुदेव की टोरंटों में की दुर्भाग्यपूर्ण हत्या से व्यथित हैं. हम उनके परिवार से संपर्क में हैं और उनके अंतिम अवशेषों को जल्द से जल्द उन्हें सौंपने का हरसंभव प्रयास करेंगे.'