सिर पर चोट आने से गई थी युवक की जान, नोएडा के एक बार में बिल को लेकर हुए विवाद पर पुलिस का बयान

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कहा है कि बृजेश राय की मौत का कारण सिर में चोट आना और स्प्लीन (spleen) फटना था. 30 साल का बृजेश राय एक निजी फर्म के काम करता था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नोएडा:

एक रेस्ट्रो-बार में हुए विवाद में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को जानकारी देते हुए कहा कि सिर पर चोट लगने और स्प्लीन (spleen) फटने से युवक की जान गई थी. पुलिस के अनुसार नोएडा के गार्डन्स गैलेरिया मॉल में लॉस्ट लेमन्स रेस्ट्रो-बार में बृजेश राय सोमवार शाम को अपने सहयोगियों के साथ पार्टी करने गए थे. जहां बिल को लेकर उनका स्थानीय कर्मचारियों से झगड़ा हो गया. दरअसल बिल लगभग 7,400 रुपये का था, जिसमें राय और उनके सहयोगियों ने सेवाओं के लिए कुछ अतिरिक्त राशि वसूलने पर आपत्ति जताई थी. इस आपर्ति को लेकर विवाद हो गया और बात लड़ाई तक पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- निजामुद्दीन मरकज फिर खोलने की याचिका पर HC ने केंद्र, 'आप' सरकार को जवाब के लिए दिया 10 दिन का वक्‍त

पुलिस के मुताबिक लड़ाई के दौरान बृजेश राय को काफी चोट आई थी. वहीं एक पुलिस अधिकारी ने शव के परीक्षण के हवाले से कहा कि, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राय की मौत का कारण सिर में चोट, स्प्लीन (spleen) फटना बताया गया है."  बृजेश राय एक निजी फर्म के काम करता था.

Advertisement

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) रणविजय सिंह ने कहा कि मामले में स्थानीय सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है और मंगलवार शाम तक इस मामले में 16 लोग पुलिस हिरासत में थे. अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ को रोकने के लिए रेस्ट्रो-बार को पहले ही सील कर दिया गया है. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर राय की पत्नी पूजा को अपने पति के दोस्तों को फटकारते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में, पूजा पति के दोस्तों से ये भी सवाल कर रही है कि एक बिल को लेकर झगड़े में पड़ने की क्या जरूरत थी और वे किस तरह के "दोस्त" थे. जिन्होंने राय को मुश्किल में डाल दिया.

Advertisement

वीडियो में  बृजेश राय की पत्नी कहा रही हैं कि आज उन्हीं दोस्तों ने मार डाला है. राय नोएडा के सेक्टर 76 में अपनी पत्नी और पांच और तीन साल के दो बच्चों के साथ रहते थे. उनकी पत्नी एक स्कूल टीचर हैं. पुलिस के अनुसार मामले में आगे की जांच जारी है. 

Advertisement

VIDEO: "देश में नफरत से भरी तबाही का उन्‍माद": पूर्व नौकरशाहों ने PM मोदी को लिखा खुला खत

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी
Topics mentioned in this article