गुजरात : शख्स ने सायनाइड देकर पत्नी की हत्या की, एक महीने बाद मामला उजागर

सायनाइड दिए जाने के तुरंत बाद महिला की मौत हो गयी थी और उस वक्त दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया था. महिला को उपचार के लिए आठ जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भरूच :

गुजरात (Gujarat) के अंकलेश्वर के एक निजी अस्पताल में करीब एक महीने पहले अपनी पत्नी की ड्रिप बोतल में सायनाइड का घोल डालकर उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.अंकलेश्वर सिटी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वैवाहिक कलह के कारण आरोपी ने अपराध को अंजाम दिया. उर्मिला वसावा (34) को छाती में दर्द के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी. शुक्रवार को फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद यह मामला उजागर हुआ. फॉरेंसिक रिपोर्ट से साबित हुआ कि वसावा की मौत सायनाइड के कारण हुई. अंकलेश्वर में एक कारखाने में काम करने वाले जिग्नेश पटेल ने ही अपनी पत्नी वसावा को इजेक्शन के जरिए जहर दिया.

Blackbucks Video: एकसाथ सड़क पार करते नज़र आए 3 हजार काले हिरण, PM मोदी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सायनाइड दिए जाने के तुरंत बाद महिला की मौत हो गयी थी और उस वक्त दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया था. महिला को उपचार के लिए आठ जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह घटना उस वक्त हुई थी जब अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी मौजूद नहीं थे.

Advertisement

Gujarat High Court Job: यहां निकली लीगल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, 20,000 होगी सैलरी

अधिकारी ने बताया कि विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने पटेल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti
Topics mentioned in this article