बिहार कांग्रेस ने नीतीश सरकार के दोनों डिप्‍टी सीएम पर साधा निशाना, पूछा-आखिर सरकार की गलतियों की...

अपने ट्वीट में बिहार कांग्रेस ने बिहार सरकार में जेडीयू की साझेदार, बीजेपी के दो डिप्‍टी सीएम का फोटो शेयर किया है, जिसमें ये दोनों डिप्‍टी सीएम बगैर मास्‍क के एक कार्यक्रम में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) ने कोरोना के खिलाफ कथित 'लापरवाही' को लेकर नीतीश कुमार सरकार (Nitish kumar Government) के दोनों उप मुख्‍यमंत्रियों पर निशाना साधा है. अपने ट्वीट में बिहार कांग्रेस ने बिहार सरकार में जेडीयू की साझेदार, बीजेपी के दो डिप्‍टी सीएम का फोटो शेयर किया है, जिसमें ये दोनों डिप्‍टी सीएम (तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी) बगैर मास्‍क के एक कार्यक्रम में नजर आ रहे हैं. जो फोटो शेयर किया गया है, वह बीजेपी की बिहार कार्यकारिणी की बैठक का है. ट्वीट में बिहार कांग्रेस की ओर से लिखा गया, 'एक तरफ सरकार लगातार मास्क पहनने को लेकर करोड़ों रुपए खर्च कर प्रचार- प्रसार करती है साथ ही आम जनता को चालान काटती है, दूसरी ओर दो डिप्टी सीएम अपने पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में मंच पर बिना मास्क के बैठे हैं. आखिर सरकार की गलतियों की क्या कोई जिम्मेदारी तय होगी?'

बिहार में बाढ़ औऱ भारी बारिश से हाहाकार, पटना में भी डिप्टी सीएम के घर में भरा पानी

गौरतलब है कि बिहार में अब तक कोरोना के 7,21, 299 केस आ चुके हैं. राज्‍य में इस समय कोरोना के 2142 एक्टिव केस हैं. राज्‍य में अब तक कोरोना संक्रमण के कारण 9579 लोगों की मौत हो चुकी है. वैसे, बिहार के साथ ही देश में भी कोरोना के केसों की संख्‍या कम हो रही है, ऐसे में किसी भी तरह की लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है. भारत की बात करें तो पिछले कई दिनों से नए मरीजों की संख्या 50 हजार के आंकड़े के ईर्द गिर्द बनी हुई है.

Advertisement

Covid Vaccine की जगह नर्स ने शख्स को लगाया ‘हवा भरा' इंजेक्शन, स्वास्थ्य विभाग ने ड्यूटी से हटाया

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 46,148 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस अवधि में 979 मरीजों की मौत हुई है. जिसके बाद देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 5,72,994 हो गई है, जो कि कुल मामलों का 1.89 फीसदी है. वहीं पिछले 24 घंटों में 58,578 मरीज ठीक हुए है, यह लगातार 46वां दिन है जब संक्रमण मुक्त मरीजों की संख्या नए मरीजों से ज्यादा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम