तेज रफ्तार मर्सिडीज कार दिल्ली के फ्लाईओवर पर ट्रक से टकराई, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

पांचों युवक मर्सिडीज कार में सवार थे और फरीदाबाद से शादी में शामिल लेकर वापस लौट रहे थे, तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराकर पलट गई

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली:

दिल्ली के दिल्ली कैंट इलाके में एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है और वे हॉस्पिटल में भर्ती हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पांचों युवक मर्सिडीज कार में सवार थे और फरीदाबाद से शादी में भाग लेकर वापस लौट रहे थे. हादसा 18 और 19 फरवरी की दरमियानी रात में करीब 3:00 बजे के आसपास दिल्ली कैंट इलाके में हुआ. दुर्घटना धौला कुआं से पालम जाते वक्त हुआ. हादसे में मर्सिडीज कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसे जानकारी मिली कि 2:50 बजे फ्लाईओवर के ऊपर एक मर्सिडीज कार, जो कि तेज रफ्तार में आ रही थी, ट्रक में जा घुसी है. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो मर्सिडीज कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त और पलटी हुई हालत में मिली. पुलिस ने फौरन मर्सिडीज में सवार सभी पांचों युवकों को निकाला और पास के हॉस्पिटल भिजवाया. उनमें से दो युवकों विनोद और कृष्ण सोलंकी को अस्पताल में मृत घोषित किया गया. 

इस सड़क दुर्घटना में पांच लोगों को रेस्क्यू किया गया, जिसमें से दो विनोद और कृष्णा सोलंकी की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं नितिन, जितेंद्र और करण भारद्वाज आईसीयू में गंभीर हालत में भर्ती हैं. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. सीसीटीवी की मदद से ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

Topics mentioned in this article